DECEMBER 9, 2022
Australia News

ब्रिस्बेन सुरंग दुर्घटना : मारे गए दूसरे पीड़ित की पहचान हुई, एक महिला अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रही

post-img
ऑस्ट्रेलिया (पर्थ ब्यूरो) : ब्रिस्बेन में एक विनाशकारी दुर्घटना में शामिल दो महिलाओं की पहचान करीबी दोस्तों के रूप में की गई है जो एक शादी में शामिल होने जा रही थीं। इस सप्ताह ब्रिस्बेन में एक विनाशकारी दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए वाहन में सवार दो महिलाओं की पहचान करीबी दोस्त लिली गैलब्रेथ और एम्मा मैकलीन के रूप में की गई है। अनुमानित 200 किमी/घंटा की रफ्तार से चलाई जा रही एक ऑडी बुधवार को लगभग 3.10 बजे लिगेसी वे सुरंग में जोड़ी की माज़दा 3 से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 56 वर्षीय ब्रूस डेली, एक पूर्व पुलिस अधिकारी, जो 2014 में क्वींसलैंड पुलिस सेवा से चिकित्सकीय रूप से सेवानिवृत्त हुए थे, ने इंजन को घुमाने और गति बढ़ाने से पहले सुरंग के शहर के प्रवेश द्वार पर अपनी कार रोक दी। महिलाएं जिस माज़दा में यात्रा कर रही थीं, उसे ऑडी से टक्कर लगने के बाद एक ट्रक में धकेल दिया गया, ट्रक का 45 वर्षीय चालक बिना किसी जानलेवा चोट के बच गया।
दुर्घटना में डार्विन की 24 वर्षीय नर्स सुश्री गैलब्रेथ की मौत हो गई।

एडिलेड की 23 वर्षीय सुश्री मैकलीन बुधवार रात को आपातकालीन सर्जरी के बाद गंभीर हालत में रॉयल ब्रिस्बेन और महिला अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं। उसने हाल ही में अप्रैल की शुरुआत में अपने प्रेमी से सगाई की थी और उसने प्रस्ताव का एक मार्मिक वीडियो साझा किया था और कैप्शन दिया था: "तुम और मैं हमेशा के लिए"। वे महिलाएँ, जो स्कूल के समय से घनिष्ठ मित्र थीं, घटना के समय एक शादी में जा रही थीं।

 

Related Post