DECEMBER 9, 2022
Australia News

मेक्सिको में लापता पर्थ भाइयों के बारे में नई जानकारी आई सामने, तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया

post-img
ऑस्ट्रेलिया (पर्थ ब्यूरो) :  स्थानीय मैक्सिकन पुलिस ने दो ऑस्ट्रेलियाई भाइयों और उनके अमेरिकी मित्र की चल रही तलाश में एक संक्षिप्त अपडेट प्रदान किया है, जिनका शनिवार से कोई पता नहीं चला है। मैक्सिकन पुलिस को एक महिला के पास से एक मोबाइल फोन मिलने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है - ऐसा माना जाता है कि यह दो ऑस्ट्रेलियाई भाइयों सहित तीन लापता पुरुषों में से एक का है - जिनका शनिवार से कोई पता नहीं चला है।

पर्थ के भाई-बहन जेक और कैलम रॉबिन्सन, दोनों की उम्र 30 वर्ष के आसपास है, उन्होंने मैक्सिकन शहर तिजुआना के ठीक दक्षिण में रोसारिटो में अपने अवकाश आवास में चेक इन नहीं किया। प्रियजनों ने भाइयों से आखिरी बार लगभग एक सप्ताह पहले शनिवार को सुना था जब वे कैंपिंग और सर्फिंग के दौरान एनसेनडा के पास बाजा कैलिफ़ोर्निया क्षेत्र में थे। ऐसा माना जाता है कि यह जोड़ा अमेरिकी मित्र जैक कार्टर रोड के साथ यात्रा कर रहा था। स्थानीय और संघीय पुलिस ने बुधवार को तीनों को खोजने के लिए एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया, जिसे उन्होंने मछुआरों के बीच लोकप्रिय एक दूरदराज का इलाका बताया है।

सैंटो टॉमस क्षेत्र के एक पुलिस कमांडर ने कहा कि अधिकारियों ने उस शिविर स्थल की तलाशी ली, जिसके बारे में माना जा रहा था कि वे वहीं थे, जो "गंदगी वाली सड़क" से 90 मिनट की यात्रा पर था। उन्होंने बताया कि सनराइज अधिकारियों ने करीब तीन घंटे खोजबीन में बिताए, इससे पहले पता चला कि खोज क्षेत्र से करीब 20 मिनट की दूरी पर एक मोबाइल फोन चालू किया गया था। इसके बाद इसने एक स्थानीय सेल टावर को पिंग भेजा है। पुलिस ने 25 वर्षीय एक महिला को उसके कब्जे में डिवाइस के साथ पाया और गिरफ्तार कर लिया। समझा जाता है कि फोन उन तीन लोगों में से किसी एक का है।

 

Related Post