DECEMBER 9, 2022
Australia News

साउथ ईस्ट सेंटर फॉर कंटेम्परेरी आर्ट बिगहा में 2023 आर्चीबाल्ड पुरस्कार प्रदर्शनी के साथ फिर से खुला

post-img
ऑस्ट्रेलिया (पर्थ ब्यूरो) : दक्षिण-पूर्व एनएसडब्ल्यू में एकमात्र समकालीन कला केंद्र, एक बड़े पुनर्निर्माण के बाद गैलरी की पहली प्रदर्शनी में, इस सप्ताह के अंत में प्रतिष्ठित आर्चीबाल्ड पुरस्कार का प्रदर्शन करेगा। साउथ ईस्ट सेंटर फॉर कंटेम्परेरी आर्ट, जिसे SECCA के नाम से भी जाना जाता है, इस सप्ताह के अंत में खुल रहा है। एक बड़े विकास से पहले इसे दक्षिण पूर्व क्षेत्रीय गैलरी के रूप में जाना जाता था। 2023 आर्चीबाल्ड पुरस्कार गैलरी की उद्घाटन प्रदर्शनी है। 

बेगा में स्थित साउथ ईस्ट सेंटर फॉर कंटेम्परेरी आर्ट (एसईसीसीए) का पुनर्विकास, जिसे पहले साउथ ईस्ट रीजनल गैलरी के नाम से जाना जाता था, मौजूदा पदचिह्न के भीतर बनाया गया था, लेकिन मूल 30-वर्षीय की तुलना में ऊंचाई और फर्श की जगह लगभग दोगुनी हो गई है। पुराना भवन।

यह गॉलबर्न, हॉक्सबरी, टैमवर्थ, पोर्ट मैक्वेरी और विक्टोरिया में मॉर्निंगटन प्रायद्वीप के साथ, इस साल की आर्चीबाल्ड पुरस्कार प्रदर्शनी को प्रदर्शित करने के लिए ऑस्ट्रेलिया भर में केवल छह दीर्घाओं में से एक है। एसईसीसीए के निदेशक इयान डॉसन ने कहा कि पांच साल पहले जब पुरानी गैलरी स्थान ने आर्चीबाल्ड पुरस्कार की मेजबानी की थी, तो कई कार्यों को प्रदर्शित नहीं किया जा सका क्योंकि वे प्रदर्शनी स्थान के लिए "बहुत बड़े" थे।

 

Related Post