DECEMBER 9, 2022
Australia News

मेलबर्न : घर से 100,000 डॉलर मूल्य के आभूषण और बड़ी मात्रा में नकदी की चोरी के बाद पुलिस ने जारी किया सीसीटीवी

post-img
ऑस्ट्रेलिया (पर्थ ब्यूरो) : विक्टोरिया पुलिस उस चोरी के बाद सार्वजनिक सहायता की अपील कर रही है जिसमें इस महीने की शुरुआत में एक आवासीय पते से 100,000 डॉलर के आभूषण चोरी हो गए थे। विक्टोरिया पुलिस के जासूसों ने उस चोरी की जांच के हिस्से के रूप में सीसीटीवी जारी किया है, जहां इस महीने की शुरुआत में मेलबर्न के एक घर से 100,000 डॉलर के आभूषण चोरी हो गए थे।

मिकलेहम में ओल्ड सिडनी रोड पर स्थित यह घर घरेलू सुरक्षा कैमरों से सुसज्जित था, जिसने गुरुवार, 2 नवंबर को लगभग 2.55 बजे कथित हमलावरों को इस कृत्य में कैद कर लिया। पुलिस का मानना है कि पुरुष हमलावर सामने के दरवाजे पर लात मारकर संपत्ति तक पहुंचे। चोरी के समय घर पर कोई नहीं था।

जांचकर्ताओं का मानना है कि यह जोड़ी लगभग 100,000 डॉलर के आभूषणों के साथ-साथ पर्याप्त मात्रा में नकदी भी ले गई।सीसीटीवी फुटेज में यह जोड़ी गहरे नीले रंग की बीएमडब्ल्यू एक्स4 में भागते हुए भी कैद हुई है, जिसके बारे में पुलिस का मानना है कि यह चोरी की थी। एक व्यक्ति का वर्णन जैतून जैसी त्वचा, गहरी दाढ़ी, छोटे काले बाल और मध्यम कद का व्यक्ति के रूप में किया गया है। उन्हें आखिरी बार काले नाइके हुडी और काले नाइके पैंट पहने देखा गया था। दूसरे व्यक्ति का वर्णन जैतून की त्वचा और गहरी दाढ़ी वाला और ठोस शरीर वाला बताया गया है। 

 

Related Post